Tuesday, 22 May 2018

MobiiStar आज लांच करेगी अपने स्मार्टफोन लेकिन खरीदना मत बस कूड़ा है

मत खरीदना ये मोबाइल कूड़ा है।
स्मार्टफ़ोन हाथ में हो और सेल्फी ना हो ये संभव नहीं है. आज सेल्फी किसी भी मोबाइल का एक बड़ा फीचर बन गया है. एक वियतनामी कंपनी MobiiStar भी अपने सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफ़ोन MobiiStar XQ और CQ भारतीय बाजार में लेकर आ रही  है. जिसके कुछ लीक्स मिले हैं, उनके अनुसार स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर होगा XQ SANPDRAGON 430 CQ 425 के साथ आ रहा है।
Picture From Google 

जैसा कि कम्पनी का दावा है कि फ़ोन से शानदार सेल्फी मिलेगी तो लगता है कैमरा सेगमेंट में कुछ विशेष फीचर जरूर मिलेंगे. कम्पनी बजट रेंज में दमदार फोन लाने का दावा कर रही है, यहाँ इस समय बजट रेंज मोबाइल फोन की बड़ी रेंज मार्केट में उपलब्ध है, ऐसे मैं हर सेगमेंट में कुछ ख़ास फीचर लाकर ही इस कम्पटीशन में टिक पाना संभव होगा. वैसे जो जानकारियाँ मिल रही है Mobiistar 6,000 से 10,000 की कीमत में अपने फोन मार्केट में उतार सकती है.


कम्पनी 23 मई को दिल्ली में पहला स्मार्टफोन लौंच करेगी. फ़ोन की असेम्बली देश में ही कि जायेगी और ये फोन फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा जैसा कि फ्लिपकार्ट की साईट पर दिख रहा है. फ्लिपकार्ट पर जो इनफार्मेशन हैं उनमें ग्रेट सेल्फी कैमरा, फ़ास्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, लॉन्ग लास्टिंग बैटरी और आकर्षक मूल्य हैं. अब देखना ये है कि बजट और सेल्फी सेक्शन में कम्पनी क्या नया करती है.
आपका अगला ब्लॉग पोस्ट जिसमें फ़ोन से सम्बन्धित सभी जानकारियाँ होंगी आज शाम 9 बजे तक मिलेगा. MobiiStar पर एक डेडिकेटेड विडियो आपको हमारे YouTube चैनल पर भी मिलेगी.


No comments:

Post a Comment