Wednesday, 20 December 2017

प्रियंका चोपड़ा ढूंढ रही हैं शादी के लिए लायक बन्दा



Photo Courtesy: Google Search 
बोलीवुड सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा ने एक अवार्ड समारोह में मीडिया द्वारा शादी का सवाल पूछे जाने पर कहा कि क्यों गोलमोल कर पूछ रहे हो, सीधे पूछो यार कि शादी कब करूंगी .. अरे शादी के लिए कौन सा बड़ा प्लान करना होता है जैसे ही कोई लायक बन्दा मिल जाएगा शादी कर लूंगी. कुछ दिनों पहले क्रिसमस और नये साल का जश्न परिवार संग मनाने को प्रियंका चोपड़ा मुंबई लौटी हैं. एक अवॉर्ड समारोह के रेड कारपेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा से जब अनुष्का-विराट की शादी के बारे में बात करने के बाद पूछा गया कि उनकी शादी कब करेंगी तो जवाब में प्रियंका कहती हैं कि शायद उन्हें अब तक शादी के लिए सही बंदा नहीं मिला, जैसे ही उन्हें कोई लायक बंदा मिलेगा, शादी हो जाएगी.
पद्मावती के रिलीज़ पर बात करने पर उन्होंने कहा उन्हें आशा है फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी. प्रियंका ने कहा कि लोग इस फिल्म के आर्ट से प्रभावित होंगें उन्होंने कहा जल्द ही इससे जुड़े विवाद भी खत्म हो जायेंगें.

प्रियंका के बताया कि जल्द ही हॉलीवुड के टीवी शो क्वांटिको के अगले सीजन की शूटिंग शुरू  करने वाली हूँ और साथ ही  बॉलीवुड की फिल्मो को लेकर भी बड़े खुलासे करूंगी, कई प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है. 

No comments:

Post a Comment