Thursday, 14 December 2017

मल्लिका शेरावत को मकान मालिक ने क्यों निकाला


बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री को अपने किराए के घर से इस बात के लिए निकाला गया कि वे किराया नहीं दे पा रही हैं. मल्लिका शेरावत को उनके मकान मालिक के द्वारा घर से निकाले जाने की खबर है. मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड आक्जेनफैन्स सिरिल के साथ पेरिस के पॉश इलाके के एक अपार्टमेन्ट में रहती हैं.
पिछले साल नवम्बर से अभी तक वे किराया नहीं दे पायी हैं, नवंबर में चार नकाबपोश युवकों ने उनके अपार्टमेन्ट के पास ही टीयर गैस से उन पर हमला किया था तब से उन्होंने इस अपार्टमेन्ट का किराया नहीं चुकाया है, उन पर 80 हजार यूरो यानि लगभग 64 लाख रूपये का बकाया है. मल्लिका के वकील ने मीडिया को बताया है कि मल्लिका और उनका बॉयफ्रेंड इस समय आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहें हैं.
मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड के बीच शादी की अफवाहें आये दिन उडती रहती हैं और मल्लिका इस बात का कई बार खंडन भी कर चुकी हैं, उन्होंने सोशल मिडिया के जरिये मीडिया से कहा कि जब भी वे शादी करेंगी सबको इनविटेशन मिलेगा.
मल्लिका की शादी कैप्टेन कर्ण गिल के साथ 1997 में हो चुकी है लेकिन 2004 में ही दोनों में तलाक हो गया आजकल मल्लिका सिरिल को डेट दे रही हैं. सिरिल के साथ उनके सम्बन्धों की बात उनके पिता मुकेश लाम्बा ने भी एक इंटरव्यू में स्वीकारी है.















No comments:

Post a Comment